Albelakhatri.com

Hindi Hasya kavi Albela Khatri's blog

ताज़ा टिप्पणियां

Albela Khatri

हो सकता है आसाराम बापू ने जापानी तेल के जवाब में भारत की ओर से कोई नया यौनशक्तिवर्धक रसायन बनाया हो


हरी ॐ .........हरी ॐ

लाखों लोगों के परमपूज्य संत आसाराम बापू ने किसी  कन्या के साथ दुराचार किया या नहीं किया यह जांच का विषय हो सकता है . लेकिन अचरज का तो कतई नहीं है . क्योंकि आसाराम बापू एक सिद्धहस्त धार्मिक कलाकार होने के साथ साथ एक  सफल दूकानदार और  स्वयंभू वैद्य भी हैं .  अपने प्रवचनों में वे अनेक बार विभिन्न प्रकार के आयुर्वेदिक नुस्खे बताते रहते हैं .

हो सकता है जापानी तेल  को टक्कर देने के लिए  भारत की ओर से उन्होंने कोई  ऐसा नया यौनशक्तिवर्धक  रसायन  बनाया हो जिससे कि वृद्धावस्था  में भी ऊर्जा का नवसंचार होता  हो और जिसे अपनी दूकान में उतारने के पहले उन्होंने उसका शक्तिपरीक्षण उस तथाकथित पीड़ित कन्या पर कर लिया हो . क्योंकि  फार्मेसी वाले इस तरह के प्रयोग करते ही हैं .

अचरज इसलिए भी नहीं  होना चाहिए  क्योंकि  बापूजी अपने प्रवचनों  में आमतौर पर  यौन सम्बन्ध कब बनाने चाहिए  और क्या क्या , कैसे कैसे करना चाहिए  इसका भी गुप्तज्ञान  ओपनली  ही देते हैं  और उनके भक्तों को मालूम भी है कि  देते हैं . इसके  बावजूद  श्रद्धालु महिलाओं को  अगर  उनके प्रवचन सुनने में कोई गुरेज़ नहीं है तो  बापू  का उत्साहवर्धन तो होगा ही,  अब उत्साह में आ कर कोई चूक हो जाए तो अचरज नहीं होना चाहिए .

बापू अगर  यौन क्रीडा करते हैं तो मुझे  कोई शिकायत नहीं . शरीर उनका,  आश्रम उनका,   निर्णय भी उनका  ही स्वीकार्य होगा .  आपत्ति करने वाला मैं कौन ?  मुझे तो सिर्फ़  एक ही बात पर आपत्ति है  कि  बलपूर्वक क्यों किया गया ? किसी मासूम को शिकार  क्यों बनाया गया ?  ऐसा परीक्षण करना था तो  उनके लिए प्रस्तुत होने वालों की क्या कमी थी ?

निर्ममतापूर्ण, अमानवीय तरीके से किसी की देह का शोषण करना  महापाप है . जब किसी मासूम की चीख गूंजती है  तो प्रभु  पुकार ज़रूर सुनते हैं . यह बात बापूजी को नहीं भूलनी चाहिए .

वैसे मैं मन, वचन और आत्मा  से प्रार्थना  करता हूँ कि  यह मामला  झूठा निकले, किसी षड्यंत्र  का भंडाफोड़ हो  और बापू निर्दोष साबित हों . क्योंकि  यदि  साधू-संतों के  यहाँ भी अगर हमारी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं रहेंगी  तो ऐसे  समाज में जीने से अच्छा है कहीं डूब कर मर जाएँ चुल्लू भर पानी में ..........

जय रामजी की बोलना पड़ेगा

जय हिन्द !
hasyakavi albela khatri presents SHRI HINGULAJ CHALISA

1 comments:

भारतीय नागरिक - Indian Citizen August 25, 2013 at 8:49 PM  

अभी जाँच का तो इन्तजार करें कम से कम. जाँच पूरी होने के बाद ही इस मामले में कुछ कहना उचित है.

Post a Comment

My Blog List

Blog Widget by LinkWithin

Emil Subscription

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Followers

विजेट आपके ब्लॉग पर

Blog Archive