Albelakhatri.com

Hindi Hasya kavi Albela Khatri's blog

ताज़ा टिप्पणियां

Albela Khatri

ओपन बुक्स ऑन लाइन ने दी अलबेला खत्री को एक साथ दो सौगात



मेरे प्यारे मित्रो ! आपको यह जानकार ख़ुशी होगी कि "ओपन बुक्स


ऑन लाइन" द्वारा आयोजित "चित्र से काव्य तक " प्रतियोगिता में मेरी


प्रविष्टि को  प्रथम पुरस्कार मिला है . साथ ही "ओपन बुक्स ऑन लाइन"


द्वारा मुझे जुलाई 2012   के लिए महीने का सक्रिय  सदस्य घोषित  करके


पुरस्कृत किया गया है . आज ही  प्रमाण-पत्र  और रुपये 2100   का ड्राफ्ट


प्राप्त हुआ है . इस ख़ुश खबर को आपके साथ सांझा  कर रहा हूँ......आपकी 


दुआ से  आज मैं ख़ूब प्रसन्न हूँ.....




दो दो पुरस्कार  एक साथ मिलने की बात ही अलग है मित्रो..........और मेरे


लिए ये  इसलिए महत्वपूर्ण है  क्योंकि मेरा नहीं,  लेखनी का सम्मान हुआ है 




जैसा  कि मैंने पहले भी बताया  था कि ओपन बुक्स ऑन  लाइन एक ऐसी


साहित्यिक  साईट है जहाँ  कविता  सिखाई जाती है  और सीखी जाती है .


आत्ममुग्ध लोगों के लिए तो कदाचित वहाँ कुछ नहीं है . परन्तु जो लोग शब्द


साधने को  अपना  पूजन -अर्चन समझते हैं  उनके लिए वह जगह किसी तीर्थ


से कम नहीं, जहाँ  सर्वश्री  सौरभ पाण्डेय, योगराज प्रभाकर,  गणेश जी बागी,


अम्बरीश श्रीवास्तव, संजय  मिश्रा हबीब, राणा प्रताप सिंह और धरमेन्द्र कुमार


 सिंह जैसे दिग्गज साहित्यिक  हस्ताक्षरों  के सान्निध्य में  विभिन्न  उत्सव


-महा उत्सव होते हैं और कविता के फूल खिलते हैं






नवोदित लोगों को तो  वहाँ ज़रूर जाना चाहिए....ऐसा मेरा अनुभव और मत है .


बस एक शर्त है वहाँ टिके रहने के लिए..........सतत सृजन ! क्योंकि वहाँ  केवल 


अप्रकाशित रचनाएं ही स्वीकृत होती हैं . तो  जल्दी कीजिये और बन जाइए


सदस्य  obo के



जय ओ बी ओ


जय हिन्द !




2 comments:

धीरेन्द्र सिंह भदौरिया August 16, 2012 at 10:21 PM  

इस सम्मान के बहुत बहुत बधाई,,,,,अलबेला जी,,,,

स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाए,,,,
RECENT POST...: शहीदों की याद में,,

Rahul Singh August 17, 2012 at 8:19 AM  

हार्दिक बधाई.

Post a Comment

My Blog List

myfreecopyright.com registered & protected
CG Blog
www.hamarivani.com
Blog Widget by LinkWithin

Emil Subscription

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Followers

विजेट आपके ब्लॉग पर

Blog Archive