Albelakhatri.com

Hindi Hasya kavi Albela Khatri's blog

ताज़ा टिप्पणियां

Albela Khatri

अब आप खुल के बधाई दीजिये दोस्तों ! क्योंकि ये मैं नहीं, google serch का परिणाम कहता है




प्रिय ब्लोगर मित्रो !

आप सब के आशीर्वाद और स्नेहवर्षण के चलते मुझे यह बताते हुए

हर्ष भी है और थोड़ा सा गर्व भी कि STAR ONE पर प्रसारित शो

LAUGHTER KE PHATKE में जिन दो एपिसोड्स को सर्वाधिक

बार देखा और पसन्द किया गया है, संयोग से वे दोनों एपिसोड्स

वही हैं जिनमे मैंने अपनी प्रस्तुति दी थी



और ये मैं नहीं कह रहा , google महाराज कह रहे हैं



LAUGHTER KE PHATKE के लिए जब google सर्च किया

तो मेरी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि 518,000 परिणामों में

सबसे पहले नम्बर पर नाम था www.albelakhatri.com और

एपिसोड था वही जिसमें मैंने प्रस्तुति दी थी



मज़े की बात ये है कि मेरी वेब साईट भी वहाँ प्रथम स्थान पर है

क्योंकि अकेले www.albelakhatri.com पर ही लोगों ने उन दोनों

एपिसोड्स को 10-10 हज़ार से ज़्यादा बार देख लिया है


सचमुच www.albelakhatri.com पर खूब लोग आने लगे हैं

जिसका एक प्रमाण ये भी है कि वहाँ रीडर्स गैलरी में सुधा ढींगरा,

श्यामल सुमन, जी के अवधिया और गिरीश बिल्लोरे जी की

रचनाओं को सैकड़ों -सैकड़ों ऐसे नये पाठक पढ़ चुके हैं जो कभी

ब्लॉग पर आते ही नहींअर्थात नये पाठकों का एक नया सोपान

मिल गया है ............और अच्छा ख़ासा मिल गया है



तो आप भी जल्द से जल्द अपनी रचना वहाँ दिखाने की चेष्टा करें

और भरपूर पाठक पायें ......लेकिन बन्धुओं ! पहले मेरे इस प्रयास

की सफलता पर मुझे अपनी बधाई भिजवायें...........हा हा हा हा



आपका प्रोत्साहन मिला तो आगे और भी मेहनत करने में मज़ा

आएगामैंने google का परिणाम भी यहाँ लगा दिया हैदेखें

और अपने ब्लोगर साथी अलबेला खत्री को शाबासी दें


जय हिन्द !

-अलबेला खत्री









यदि आप अभी तक www.albelakhatri.com पर रजिस्टर

नहीं हुए हैं तो अब हो जाइए और वहां ब्लोगर्स के लिए सजाई

गई तमाम ऐसी सुविधाओं का आनन्द लीजिये जो अभी तक

कहीं उपलब्ध नहीं थी

धन्यवाद !


18 comments:

श्यामल सुमन January 16, 2010 at 8:23 PM  

बहुत बहुत बधाई अलबेला भाई।

सादर
श्यामल सुमन
09955373288
www.manoramsuman.blogspot.com

संगीता पुरी January 16, 2010 at 8:28 PM  

बधाई !!

राजीव तनेजा January 16, 2010 at 8:31 PM  

बहुत-बहुत बधाई...आप ऐसे ही कामयाबी के शिखर पर बढ़ते जाएँ

Ashvin Bhatt January 16, 2010 at 8:48 PM  

खत्री जी बधाई हो....!!

हसो हंसो लाइफ बनाओ...

Udan Tashtari January 16, 2010 at 9:09 PM  

बहुत बहुत बधाई जी....और अनेक शुभकामनाएँ.

ब्लॉ.ललित शर्मा January 16, 2010 at 9:40 PM  

हे आर्य!
हमारी रचना भी पढते हैं कुछ लोग।:)

शुभकामनाएं।

sandeep sharma January 16, 2010 at 9:55 PM  

हमारी भी बधाई स्वीकार करें...

girish pankaj January 16, 2010 at 11:13 PM  

maananaa padega khatri ji aapkee pratibha ko. sakriyat ko. yah sab aap kaise kar lete hai..? aapke dimaag me khazana bharaa padaa hai. ise tarah sako hansaate rahe. nambar ek bane rahen.

Pt. D.K. Sharma "Vatsa" January 17, 2010 at 12:35 AM  

आपको बहुत बहुत बधाई.......

डॉ महेश सिन्हा January 17, 2010 at 1:08 AM  

बधाई

लावण्यम्` ~ अन्तर्मन्` January 17, 2010 at 3:32 AM  

Congratulations ...Keep up the good work !

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' January 17, 2010 at 7:12 AM  

आपको बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएँ!

Murari Pareek January 17, 2010 at 7:45 AM  

बधाई बधाई हार्दिक बधाई !! मैंने भी गूगल में जब लाफ्टर के फटके सर्च किया तो आपकी साईट मिली ! और indya.com कर जब स्टार वन खोला और स्टार वन खोल कर जब लाफ्ताएर के फटके खोला तो आपकी ही साईट खुली ये मैंने ४-५ दिन पहले खोला था ! मैं मन ही मन ही बोला वाह अलबेला जी छा गए !!!

Kajal Kumar's Cartoons काजल कुमार के कार्टून January 17, 2010 at 10:41 AM  

वाह जी मुबारक़ हो.

Unknown January 17, 2010 at 11:10 AM  

बहुत बहुत बधाई अलबेला जी!

मुझे विश्वास है कि आपका वेबसाइट निकट भविष्य में हिन्दी पाठकों की बहुत बड़ी संख्या देने में सफलता प्राप्त करेगी। आपका प्रयास अत्यन्त सराहनीय है।

हमें नये नये पाठक देने के लिये धन्यवाद!

Sulabh Jaiswal "सुलभ" January 17, 2010 at 6:50 PM  

बहुत बहुत बधाई आपको..!
आप हिंदी साईटस को प्रोन्नत करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

Manish Singh "गमेदिल" January 18, 2010 at 3:00 PM  

आपको बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएँ

डॉ. महफूज़ अली (Dr. Mahfooz Ali) March 21, 2011 at 7:53 PM  

बहुत बहुत बधाई .........

Post a Comment

My Blog List

myfreecopyright.com registered & protected
CG Blog
www.hamarivani.com
Blog Widget by LinkWithin

Emil Subscription

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Followers

विजेट आपके ब्लॉग पर

Blog Archive